अरविंद केजरीवाल की कुर्सी पर क्यों नहीं बैठीं आतिशी? जानिए वजह

PBLive
2 Min Read

CM Atishi : दिल्ली की नई मुख्यमंत्री आतिशी ने आज (सोमवार) मुख्यमंत्री पद संभाल लिया। सीएम आतिशी पहली बार दिल्ली सचिवालय पहुंचीं, लेकिन वह दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री और पार्टी संयोजक अरविंद केजरीवाल की कुर्सी पर नहीं बैठीं। आतिशी अपनी एक कुर्सी लेकर सचिवालय पहुंचीं। उन्होंने अपने बगल में मुख्यमंत्री की कुर्सी खाली रखी। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री की कुर्सी तब तक यहीं रहेगी जब तक केजरीवाल दोबारा चुनाव जीतकर मुख्यमंत्री नहीं बन जाते।

इस दौरान पत्रकारों से बात करते हुए सीएम आतिशी ने दो कुर्सियों की थ्योरी समझाते हुए कहा- आज मैंने दिल्ली के मुख्यमंत्री की जिम्मेदारी संभाली है। आज मेरे मन में भी भरत जी जैसी पीड़ा है, जैसे भरत जी ने भगवान श्री राम के लिए काम किया, वैसे ही मैं अगले 4 महीने तक मुख्यमंत्री पद पर रहूंगा।

आतिशी ने कहा, ‘आज मेरे मन में भरत की व्यथा है। भाजपा ने अरविंद केजरीवाल पर कीचड़ उछालने में कोई कसर नहीं छोड़ी। अरविंद केजरीवाल ने कहा कि जबतक दिल्ली वाले उनकी ईमानदारी साबित नहीं करते वो कुर्सी पर नहीं बैठेंगे और इस्तीफा दे दिया। दिल्ली के लोग दोबारा अरविंद केजरीवाल को मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठाएंगे। तब तक अरविंद केजरीवाल जी की ये कुर्सी यहीं रहेगी।

आतिशी ने यह भी कहा,अपने भरोसे के साथ विश्वास के साथ हम एक बार फिर से अरविंद केजीरवाल जी को इस कुर्सी पर बैठाएंगे और तब तक यह कुर्सी इसी कमरे में रहेगी।

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *