कांग्रेस नेता ने पत्नी और दो बच्चों के साथ जहर खाकर की आत्महत्या, जानें आत्महत्या के पीछे की वजह

PBLive
2 Min Read

CG Breaking News : छत्तीसगढ़ के जांजगीर चांपा से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां कांग्रेस नेता ने अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ जहर खाकर आत्महत्या कर ली। घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। यह मामला शहर कोतवाली थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, जांजगीर के बोंगा पार निवासी कांग्रेस नेता पंचराम यादव ने शुक्रवार रात परिवार सहित जहर खा लिया। जहर खाने के बाद सभी को तुरंत जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां से उनकी गंभीर हालत को देखते हुए बिलासपुर के सिम्स अस्पताल रेफर कर दिया गया। अस्पताल ले जाते समय बड़े बेटे की मौत हो गयी, जबकि शनिवार की रात पंच राम यादव, उनकी पत्नी और छोटे बेटे की भी मौत हो गयी। पंचराम यादव ठेकेदारी और मैन्युफैक्चरिंग का काम करते थे। आशंका जताई जा रही है कि इस आत्महत्या की वजह कर्ज से परेशानी है।

पुलिस ने बताया कि बोधा तालाब वार्ड नंबर 10 निवासी पंचराम पिता (65 वर्ष), उनकी पत्नी दिनेश नंदनी यादव (55 वर्ष) और उनके दो बेटे सूरज यादव (27 वर्ष) और नीरज यादव (32 वर्ष) ने अज्ञात कारणों से 30 अगस्त की रात को आत्महत्या कर ली। उसने जहर खा लिया। जिन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। सभी की हालत गंभीर होने के कारण उन्हें सिम्स अस्पताल बिलासपुर रेफर कर दिया गया। 32 वर्षीय नीरज यादव की 31 अगस्त को सिम्स हॉस्पिटल में इलाज के दौरान मौत हो गई, जबकि परिवार के तीन अन्य सदस्यों की आरबी हॉस्पिटल रिंग रोड नंबर-2 महाराणा प्रताप चौक पर इलाज के दौरान देर रात मौत हो गई। फिलहाल पुलिस ने मृतक परिवार के घर पहुंचकर उसे सील कर दिया है और जांच कर रही है।

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *