8 महीने की गर्भवती पत्नी और साली को गोली मारने के बाद पति ने की खुदकुशी, जानिये पूरा मामला

PBLive
2 Min Read

Bihar News : बिहार की राजधानी पटना से 70 किलोमीटर दूर बाढ़ में डबल मर्डर का मामला सामने आया है. यहां एक शख्स ने अपनी गर्भवती पत्नी और साली को गोली मार दी। इसके बाद उसने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। घटना में गर्भवती पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि भाभी की हालत गंभीर है। पूरा मामला पटना जिले के पंडारक के बिहार बिगहा का है। प्रारंभिक जांच में घरेलू विवाद का मामला सामने आया है। मृतक आरोपी 2 महीने से अपने ससुराल में रह रहा था। पटना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानिए क्या है मामला

मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी दीपक कुमार (28) बिहारशरीफ का रहने वाला था। दीपक कुमार और लक्ष्मी देवी की शादी 3 साल पहले हुई थी। दोनों का एक 2 साल का बेटा है। पत्नी 8 माह की गर्भवती थी। आरोपी अपने ससुराल में रहता था। घटना की सुबह (रविवार) पति-पत्नी के बीच झगड़ा हुआ। गुस्से में आकर उसने अपनी पत्नी लक्ष्मी देवी (24) पर गोली चला दी।

गोली की आवाज सुनकर बड़ी बहन गुड़िया कुमारी (30) उसे बचाने आयी, लेकिन दीपक ने उसे भी गोली मार दी। फिर उसने खुद को गोली मार ली। लक्ष्मी देवी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि गुड़िया की हालत गंभीर है। गुड़िया देवी गर्भवती भी है। घटना के बाद आरोपी ने खुद को गोली मार ली और उसकी मौत हो गई। घटना के वक्त मां खेत में थी।

बाढ़ मामले में एसडीपीओ अपराजिता लोहान ने कहा कि घरेलू विवाद के कारण घटना घटी है। करीब दो माह तक दीपक अपने ससुराल में रहा। उसने पहले भी अपनी पत्नी को घर पर पीटा था। इसके बाद वह अपनी मां के घर पहुंची तो परिजनों ने उसे बताया कि दीपक अपनी पत्नी को घर ले जाना चाहता है। इसलिए  उसने 2 महीने अपने ससुराल में बिताए। वह उसके साथ नहीं जाना चाहती थी। फिर उसने बदला लेने के लिए गोली चला दी।

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *