मंत्री प्रहलाद पटेल के बेटे ने पुलिसकर्मियों से की बदसलूकी, वीडियो वायरल

PBLive
3 Min Read

MP News : पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के भतीजे के बाद इस बार मंत्री प्रह्लाद पटेल के बेटे ने पुलिसकर्मियों से बदसलूकी की। प्रह्लाद पटेल के बेटे प्रबल पटेल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मध्य प्रदेश के पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री प्रह्लाद पटेल के बेटे प्रबल पटेल ने शनिवार रात जबलपुर में पुलिस के साथ दुर्व्यवहार किया और वर्दी उतरवाने की धमकी दी। लोगों ने सड़क पर हंगामा कर रहे मंत्री के बेटे का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया।

प्रबल बिना नंबर प्लेट के गाड़ी चला रहा था

पुलिस ने बताया कि मंत्री प्रह्लाद पटेल के बेटे प्रबल पटेल शनिवार को बिना नंबर की कार चला रहे थे। जबलपुर के लेबर चौक पर तेज रफ्तार कार ने डॉक्टर दंपत्ति की कार को टक्कर मार दी। कार की टक्कर के बाद प्रबल पटेल ने दंपति से बहस शुरू कर दी, जिससे सड़क पर जाम लग गया और स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर गई।

पुलिस से झड़प

सोशल मीडिया पर प्रसारित वीडियो में प्रबल पटेल पुलिसकर्मियों को धक्का देते हुए दिखाई दे रहे हैं क्योंकि पुलिस उनके बचाव में आती है। प्रबल पटेल ने धक्का देते हुए पुलिस अधिकारियों से पूछा, क्या आप जानते हैं मैं कौन हूं? मेरे पिता मंत्री हैं। वीडियो में वह कहते नजर आ रहे हैं कि वर्दी उउतरवा दूंगा। हालांकि, पुलिस अधिकारियों का कहना है कि डॉक्टर दंपती ने इस संबंध में कोई शिकायत नहीं की है।

डॉक्टर दम्पति में किस बात पर झगड़ा हुआ?

पुलिस ने बताया कि प्रबल पटेल अपने एक दोस्त के साथ कार में लेबर चौक से निकल रहे थे। उनकी कार तेज़ रफ़्तार से चल रही थी। इसी बीच प्रबल ने पटेल मेडिकल कॉलेज के एक डॉक्टर की बाइक में टक्कर मार दी। डॉक्टर प्रबल से पूछता है कि वह इतनी तेज गाड़ी क्यों चलाता है, जिसके बाद प्रबल और डॉक्टर के बीच बहस शुरू हो जाती है।

कांग्रेस ने बोला हमला

कांग्रेस ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर एमपी सरकार पर हमला बोला। कांग्रेस ने लिखा-जानते नहीं, पापा मंत्री हैं और हम दबंग, तुम्हारी वर्दी उतरवा देंगे। प्रदेश सरकार के मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल के बेटे प्रबल ने जबलपुर में बुजुर्ग दंपति को टक्कर मारने के बाद पुलिस वालों को इस अंदाज में धमकाया। भाजपा के राज में मंत्री पुत्रों का आतंक आमजनता झेलने को मजबूर है, पहले नरेंद्र शिवाजी पटेल, अब प्रह्लाद पटेल…कुर्सी की गर्मी का पूरा इस्तेमाल इनके बेटे अपनी दबंगई से कर रहे हैं।

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *