पूर्व कांग्रेस पार्षद की घर में घुसकर गोली मारकर हत्या, पुलिस जांच में जुटी

PBLive
2 Min Read

MP Crime News : मध्य प्रदेश के उज्जैन के नीलगंगा थाना क्षेत्र के वजीर पार्क में रहने वाले पूर्व कांग्रेस पार्षद गुड्डु कलीम की सुबह 5:00 बजे बदमाशों ने हत्या कर दी। बदमाशों ने गुड्डु कलीम को मारी गोली। पुलिस ने घर में लगे सीसीटीवी और अन्य साक्ष्यों के आधार पर जांच शुरू कर दी है। परिवार वालों को आशंका है कि 12 साल पुराने संपत्ति विवाद में गुड्डु की पत्नी और दोनों बेटों की हत्या की गई है। पुलिस पत्नी नीलोफर, बेटे दानिश और आसिफ से पूछताछ कर रही है।

संयोग से, 7 अक्टूबर को गुड्डु कलीम खुद थाने पहुंचे और बताया कि उनकी जान को खतरा है. पिछले 15 दिनों से लगातार गुड्डु पर हमले हो रहे थे। उन्होंने कहा कि उन्हें संदेह है कि कोई उन्हें कार से खींच रहा था।

शिकायत के मुताबिक, 4 अक्टूबर की सुबह मॉर्निंग वॉक के दौरान एक बिना नंबर की काली फिल्म लगी कार रुचिश्री गार्डन के सामने रुकी, तभी उसमें से आ रहे एक शख्स ने गोली चलाई और भागने की कोशिश की। फिर दो और गोलियाँ चलाई गईं, जिससे वह गिर गया और उसका हाथ टूट गया।

इस संबंध में 09 अक्टूबर को प्राथमिकी दर्ज करायी गयी थी। जांच के बाद पुलिस ने 9 अक्टूबर को अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया। बता दें कि कलीम खुद आपराधिक प्रवृत्ति का था लेकिन काफी समय तक अपराध से दूर रहा।

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *