18 लाख की चुराने वाले 2 शातिर चोरों को को पुलिस ने धरदबोचा, जेवरात व अन्य सामान बरामद

PBLive
2 Min Read

MP News : शहडोल जिले के ब्यौहारी थाना क्षेत्र में लगातार हो रही चोरी की घटनाओं से न सिर्फ स्थानीय लोग परेशान हैं बल्कि पुलिस के लिए भी चुनौती बन गई है। इस बीच पुलिस ने पड़ोसी जिले कटनी से दो शातिर लुटेरों को गिरफ्तार कर 18 लाख रुपये की चोरी का खुलासा किया है। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके पास से सोने-चांदी के आभूषण और अन्य सामान बरामद कर लिया है।

13 मई को ब्यौहारी थाना क्षेत्र के सूखा रोड के पास रहने वाले विवेक सोनी के सूने मकान में अज्ञात चोरों ने घुसकर ताला तोड़कर सोने-चांदी के आभूषण और नकदी चोरी कर ली और फरार हो गए। इसी तरह 10 अगस्त की रात चोरों ने गोदावल दुर्गा मंदिर के दानपात्र व कमरे का ताला तोड़कर नकदी चोरी कर ली। दोनों घटनाओं के पीड़ितों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद ब्यौहारी पुलिस ने अज्ञात लुटेरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

काफी मशक्कत के बाद ब्यौहारी पुलिस ने दोनों चोरियों का खुलासा कर दिया। पुलिस ने कटनी के निगरानी अपराधी राकेश उर्फ ​​खन्ना और उसके साथी अजय सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। इन शातिर चोरों के कब्जे से सोने-चांदी के आभूषण, दो मोटरसाइकिल और अन्य सामान बरामद किया गया, जिनकी कुल कीमत करीब 18 लाख रुपये आंकी गई है।

ब्यौहारी थाना प्रभारी अरुण पांडे ने बताया कि पुलिस ने इन चोरों को पकड़ने के लिए कई प्रयास किए और आखिरकार सफलता हासिल हुई। चोरों की गिरफ्तारी से इलाके में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर राहत है।

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *