MP News : थाने पर पथराव मामले मे सीएम मोहन यादव ने दिये सख्त निर्देश, कहा- ये बर्दाश्त नहीं

PBLive
2 Min Read

MP News : मध्य प्रदेश के छतरपुर के कोतवाली थाने पर पथराव मामले की जानकारी सीएम डॉ. मोहन यादव को मिली है। उन्होंने आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि सुनियोजित तरीके से किसी को भी कानून अपने हाथ में लेना बर्दाश्त नहीं किया जा सकता। उन्होंने वरिष्ठ अधिकारियों से भी घटना की जानकारी प्राप्त की और जवानों के समुचित इलाज के निर्देश दिये।

मुख्यमंत्री मोहन यादव ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किया कि मध्य प्रदेश “शांति का राज्य” है, और जो कोई भी योजनाबद्ध तरीके से कानून अपने हाथ में लेगा, उसे बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। मैंने वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों को स्पष्ट निर्देश दिए हैं कि वे तुरंत दोषियों की पहचान करें और सख्त कार्रवाई करें ताकि भविष्य में ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति न हो। राज्य में शांति और सद्भाव कायम रखना हमारी प्राथमिकता है।’

दरअसल, रामगिरी महाराज द्वारा पैगंबर मोहम्मद को लेकर की गई विवादित टिप्पणी को लेकर महाराष्ट्र के मुस्लिम समुदाय में भारी गुस्सा है। बुधवार को छतरपुर में मुस्लिम समुदाय के सैकड़ों लोगों ने एफआईआर की मांग को लेकर कोतवाली थाने का घेराव किया और पथराव किया। जिसमें टीआई अरविंद कुजूर के सिर और हाथ में चोट आई, जबकि आरक्षक भूपेन्द्र कुमार प्रजापति के सिर और एसएएफ जवान राजेंद्र चढ़ार के सिर में भी चोट आई। जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ये भी पढे – Satna News : पड़ोसी की बिगड़ी नियत, घर के बाहर खेल रही बच्ची को खिलाने के बहाने कर रहा था गलत काम

मध्य प्रदेश की खबरे पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *