CSK vs SRH, IPL 2024-चेन्नई सुपर किंग्स ने दर्ज की बड़ी जीत,सनराइजर्स हैदराबाद को 78 रनों से हराया

देवेन्द्र पाण्डेय
2 Min Read
Photo Source- Google

CSK vs SRH, IPL 2024: सीएसके को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है , टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए के एसआरएच को 78 रनों के बड़े अंतर से हराया, बल्ले और गेंद दोनों के साथ प्रभावशाली प्रदर्शन के साथ खुद को जीत की राह पर वापस ला दिया। SRH बल्लेबाजों ने कभी भी क्रीज पर कोई मजबूत पकड़ हासिल नहीं की, जो उनकी कमजोर पीछा करने की क्षमता के मामले को और बढ़ा देता है। सीएसके के तुषार देशपांडे इस मैच में बेहद सनसनीखेज रहे, जिसमें उन्होंने अपने 4/27 स्पेल में आईपीएल में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया।

तुषार देशपांडे ने चटकाए 4 विकेट

तेज गेंदबाज तुषार देशपांडे ने शानदार गेंदबाजी करते हुए हैदराबाद के कप्तान पैट कमिंस को आउट कर हैदराबाद को आठवां झटका दिया। तुषार का इस मैच का यह चौथा विकेट है। 213 रनों का लक्ष्य का पीछा करते हुए हैदराबाद का बल्लेबाजी क्रम लड़खड़ा गया है और उसे अभी 14 गेंदों पर 88 रन बनाने हैं।

यह भी पढ़े-यह उपाय करने पर चेहरे पर आएगी सोने सी चमक…चांदी सा निखार,

CSK vs SRH Live : चेन्नई सुपर किंग्स ने दर्ज की बड़ी जीत

कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ और डेरिल मिचेल की शानदार पारियों के बाद तुषार देशपांडे की अगुआई में गेंदबाजों के दमदार प्रदर्शन से चेन्नई सुपर किंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 78 रनों से हराया। चेन्नई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए गायकवाड़ और मिचेल की अर्धशतकीय पारी और दोनों बल्लेबाजों के बीच दूसरे विकेट के लिए शतकीय साझेदारी के दम पर 20 ओवर में तीन विकेट पर 212 रन बनाए। जवाब में हैदराबाद की बल्लेबाजी बेहद खराब रही और पूरी टीम 18.5 ओवर में 134 रन पर सिमट गई।

हैदराबाद पर बड़ी जीत से चेन्नई ने अंक तालिका में तीन स्थान की बड़ी छलांग लगाई और वह पांच जीत के साथ 10 अंक लेकर तालिका में तीसरे स्थान पर पहुंच गई है, जबकि हैदराबाद की टीम लगातार दो हार के साथ चौथे स्थान पर है।

 

Share This Article
ऋषि श्रृंगी मुनि की तपोभूमि सिंगरौली की पावन धरा से निकला. पठन-पाठन से प्यार था लिहाजा पत्रकारिता से बेहतर पेशा कोई और लगा नहीं. अखबार से शुरु हुआ सफर टीवी और डिजिटल मीडिया के माध्यम में जारी है. इस दौरान करीब 14 साल गुजर गए पता ही नहीं चला. किसी विषय विशेष में दक्षता तो नहीं है पर अध्ययन के शौक की वजह से हर विषय में दखल जरूर है. खेल, राजनीति, खेती–किसानी और राजनीति विज्ञान में गहरी रुचि. इतिहास के पन्ने खंगालने का शौक रखता हूं. फिलहाल अभी एनडीटीवी, एबीपी न्यूज़, टाइम्स नेटवर्क के सभी ग्रुप व इंडिया टीवी जैसे बड़े न्यूज़ चैनल के लिए काम कर रहा हूं. विकास पत्रकारिता में घनघोर रुचि. जमीनी स्तर की रिपोर्टिंग करना और उसके बारे में लिखना काफी पसंद है. मैं उन चुनिंदा लोगों में से हूं जिनके लिए पत्रकारिता आज भी किसी प्रोफेशन से ज्यादा एक आंदोलन है. अपनी कमियों में सुधार और अपनी खूबियों को निखारना चाहता हूं. पॉलिटिक्स, क्राइम, इंटरटेनमेंट, क्रिकेट, फील्ड रिपोर्टिंग मेरे पंसदीदा विषय हैं. एक चीज में विश्वास करता हूं "Nothing is Impossible"
2 Comments