Vivo V30 5G को 6,899 रुपये मे खरीदने का शानदार मौका

PBLive
3 Min Read

Vivo V30 5G : स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo ने कुछ समय पहले भारतीय बाजार में अपना शानदार Vivo V30 5G स्मार्टफोन लॉन्च किया था। इस फोन को देश में काफी अच्छा रिस्पॉन्स भी मिला है। ऐसे में अगर आप भी प्रीमियम स्मार्टफोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो फ्लिपकार्ट पर मिल रही इस शानदार डील पर विचार कर सकते हैं। दरअसल, Vivo V30 5G यहां भारी डिस्काउंट के साथ सेल पर आया था। यहां आप इस फोन को 31,999 रुपये में खरीद सकते हैं।

Vivo V30 5G: ऑफर

आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन को किसी भी बैंक कार्ड से खरीदने पर 3,200 रुपये का डिस्काउंट ऑफर किया जाता है। साथ ही फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड के जरिए फोन खरीदने पर 5 प्रतिशत का अतिरिक्त डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। इस फोन पर 25100 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। हालाँकि, यह छूट आपके पुराने फ़ोन की स्थिति पर निर्भर करती है। ऐसा करने से आप भी वीवो के इस फोन को सस्ती कीमत पर खरीद पाएंगे।

Vivo V30 5G: फीचर्स

वीवो के इस 5G स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने इसमें 6.78 इंच का फुल एचडी AMOLED डिस्प्ले दिया है। यह डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट को भी सपोर्ट करेगा। इसके अलावा यह स्मार्टफोन 12GB रैम के साथ 256GB स्टोरेज के साथ भी उपलब्ध होगा। यह फोन स्नैपड्रैगन 7 जेन 3 चिपसेट प्रोसेसर के साथ आता है। ग्राफिक्स के लिए स्मार्टफोन में एड्रेनो 720 जीपीयू प्रोसेसर है।

Vivo V30 5G: कैमरा

इस स्मार्टफोन के कैमरा सेटअप की बात करें तो कंपनी ने इसमें 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरे के साथ 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा भी दिया है। सेल्फी के लिए इसमें एलईडी फ्लैश के साथ 50 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है।

पावर के मामले में स्मार्टफोन में 5000 एमएएच की दमदार बैटरी है जो 80W फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करती है। ऐसे में अगर आप भी एक प्रीमियम 5जी स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध वीवो का बजट फोन एक बेहतरीन विकल्प बन सकता है।

टेक से जुड़ी खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *