Tata Tiago पर मिल रहा 65 हजार का डिस्काउंट, देखे फीचर्स और कीमत

PBLive
2 Min Read

Tata Tiago Price & Discount : देश में त्योहारी सीजन चल रहा है। कार बाजार जोरों पर है। अगर आप इन दिनों नई कार खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए यह सौगात है। ऑफर के साथ आप बड़े डिस्काउंट का भी लाभ उठा सकते हैं। देश की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स ने अपनी कारों पर बंपर डिस्काउंट दिया है। इस समय अगर टाटा मोटर्स अपनी सबसे छोटी कार टियागो खरीदने की सोच रही है तो आप ढेर सारा फायदा उठा सकते हैं और शानदार डील लॉक कर सकते हैं।

कीमतें, सुविधाएँ और छूट

Tata Tiago की कीमत 4.99 लाख रुपये से शुरू होती है। फीचर्स की बात करें तो टियागो में 7.0 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम है, जो एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कारप्ले को सपोर्ट करता है। कार में बहुत अच्छा साउंड सिस्टम है। इसमें ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, डुअल फ्रंट एयरबैग, रियर पार्किंग सेंसर, सरफेस ईबीडी और नट लॉक ब्रेकिंग सिस्टम के साथ एयरबैग भी हैं। इस कार पर 65,000 रुपये तक की छूट मिल रही है, इस छूट में कैशबैक और एक्सचेंज ऑफर शामिल हैं।

फीचर्स

Tata Tiago की कीमत 4.99 लाख रुपये से शुरू होती है। फीचर्स की बात करें तो टियागो में 7.0 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम है, जो एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कारप्ले को सपोर्ट करता है। कार में बहुत अच्छा साउंड सिस्टम है। इसमें ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, डुअल फ्रंट एयरबैग, रियर पार्किंग सेंसर, सरफेस ईबीडी और नट लॉक ब्रेकिंग सिस्टम के साथ एयरबैग भी हैं।

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *