Whatsapp में आए ये नए फीचर्स जानकर यूजर्स हुए बेहद खुश, वीडियो कॉलिंग का बदल गया अंदाज और लुक

PBLive
2 Min Read

Whatsapp Update : मेटा के स्वामित्व वाले इंस्टेंट मल्टीमीडिया मैसेजिंग ऐप व्हाट्सएप ने वीडियो कॉलिंग के लिए कई फीचर पेश किए हैं। व्हाट्सएप में इन नए फीचर्स के आने के बाद वीडियो कॉलिंग का अंदाज और लुक दोनों बदल जाएगा।

व्हाट्सएप के नए अपडेट के साथ वीडियो कॉलिंग के लिए फिल्टर पेश किए गए हैं। इन फ़िल्टर का उपयोग पृष्ठभूमि को बेहतर बनाने के लिए किया जा सकता है। नए अपडेट के बाद आप वीडियो चैट को पूरी तरह से कस्टमाइज कर पाएंगे।

व्हाट्सएप का सबसे बड़ा अपडेट फिल्टर के रूप में आया है। मेटा ने कुल 10 फिल्टर लॉन्च किए हैं जिनमें वार्म, कूल, ब्लैक और व्हाइट आदि शामिल हैं। सभी फ़िल्टर में अलग-अलग मूड भी उपलब्ध होंगे, जिससे आप अपनी ज़रूरत और वीडियो कॉल के अनुसार फ़िल्टर का उपयोग कर पाएंगे।

इसके अलावा बैकग्राउंड में भी बड़े बदलाव किए गए हैं। अब आप व्हाट्सएप वीडियो कॉल पर यथार्थवादी बैकग्राउंड का उपयोग कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, आप कैफे, लिविंग रूम आदि की बैकग्राउंड का उपयोग कर सकते हैं।

आप अपनी उपस्थिति को अनुकूलित कर सकते हैं। इसके लिए आपको कई टचअप टूल भी मिलेंगे। साथ ही, आपको ब्राइटनेस, कलर आदि को एडिट करने का विकल्प भी मिलता है।

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *