Maruti के इस कार पर मिल रहा 42 हजार का बम्पर डिस्काउंट, जाने कीमत और फीचर्स

PBLive
2 Min Read

Alto K10 CNG: त्योहारी सीजन शुरू हो गया है। कंपनी हर साल बिक्री बढ़ाने की कोशिश कर रही है क्योंकि पुराना स्टॉक अभी तक क्लियर नहीं हुआ है। ऐसे में आप दिवाली से पहले नई कार खरीदकर अच्छी छूट का लाभ उठा सकते हैं। देश की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki) डिस्काउंट देने के मामले में हमेशा आगे रहती है। इस महीने (सितंबर) कंपनी अपनी छोटी कार Alto K10 पर अच्छा डिस्काउंट दे रही है।

Alto K10 CNG पर 42,000 रुपये से ज्यादा की छूट

इस महीने अगर आप मारुति सुजुकी Alto K10 CNG खरीदने की सोच रहे हैं तो आप इस कार पर 42,100 रुपये तक की बचत कर सकते हैं। इन छूटों में नकद ऑफर, एक्सचेंज ऑफर और कॉर्पोरेट छूट शामिल हैं। डिस्काउंट और ऑफर्स के बारे में अधिक जानकारी के लिए आप मारुति सुजुकी डीलरशिप से संपर्क कर सकते हैं।

Alto K10 की कीमत

मारुति सुजुकी Alto K10 पेट्रोल की एक्स-शोरूम कीमत 3.99 लाख रुपये से 5.80 लाख रुपये तक है। वहीं Alto K10 CNG की कीमत 5.70 लाख रुपये से 5.96 लाख रुपये के बीच है। छोटी फैमिली के लिए मारुति Alto K10 एक परफेक्ट कार हो सकती है। इस कार में अच्छा स्पेस है। इसमें 5 लोगों के बैठने की जगह है लेकिन 4 लोग बहुत आराम से बैठ सकते हैं। इसकी सभी सीटें मुलायम और आरामदायक हैं। सुरक्षा के लिए कार में ईबीडी और एयरबैग और एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम है।

Alto K10 की फीचर्स

डिज़ाइन के मामले में आप ALto K10 पसंद कर सकते हैं। इस कार को इस तरह से डिजाइन किया गया है कि इसे बाहरी तौर पर इस्तेमाल किया जा सकता है, इंटीरियर में कोई नयापन नहीं है, डिजाइन एस-प्रेसो से लिया गया है, यहां यह कार प्रभावित नहीं करती है। लेकिन आपको गुणवत्ता पसंद है। आगे और पीछे दोनों सीटें एक छोटी कार के लिए पैर और सिर के लिए अच्छी जगह प्रदान करती हैं।

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *