दाढ़ी रखो या गर्लफ्रेंड रखो, ‘No Clean Shave No Girlfriend’ के नारे लगाते हुए सड़कों पर उतरीं लड़कियां, वीडियो वायरल

PBLive
2 Min Read

Viral Video : सोशल मीडिया के जमाने में हर दिन कुछ नया और अजीब देखने को मिलता है। मध्य प्रदेश से भी ऐसे कई वीडियो सामने आते रहते हैं, जो लोगों को हैरान कर देते हैं। प्रदेश के इंदौर की बात करें तो पिछले साल एक लड़की ने ट्रैफिक लाइट पर डांस कर खूब चर्चा बटोरी थी। बाद में उन्हें ट्रैफिक नियमों के उल्लंघन के लिए माफी मांगनी पड़ी। वहीं, हाल ही में एक लड़की को ब्रा पहनकर शहर की सड़कों पर घूमते हुए देखा गया।

ये मुद्दे अभी शांत भी नहीं हुए हैं कि इंदौर की सड़कों पर फिर से दाढ़ी और हाथों में बैनर लिए कुछ लड़कियों का वीडियो वायरल हो गया है। बात इतनी ही होती तो शायद बात समझ में आ जाती। अजीब दिखने वाली ये लड़कियां अजीब डिमांड भी करती हैं। उनकी इस मांग ने लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया है।

दाढ़ी रखो या गर्लफ्रेंड रखो…

दरअसल, सोशल नेटवर्क पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें दर्जनों लड़कियां अपनी अनोखी मांगों के साथ सड़कों पर नजर आ रही हैं। इस दौरान उन्होंने अपने चेहरे पर नकली दाढ़ी-मूंछ भी लगाई हुई है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि लड़कियां ‘दाढ़ी रखो या गर्लफ्रेंड रखो’ के नारे लगाती हैं। वह यह भी कहती नजर आ रही हैं कि ”No Clean Shave No Girlfriend” इन सभी के हाथों में तख्तियां हैं जिन पर उनकी मांगें लिखी हुई हैं।

इस वायरल वीडियो में आसपास के लोगों की अजीब प्रतिक्रिया भी कैद हुई है। जिसमें लड़कियों की ऐसी अजीब डिमांड देखकर हर कोई हैरान नजर आ रहा है।

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *