Jehanabad News :बाबा सिद्धनाथ मंदिर में बड़ा हादसा ,भगदड़ में करीब सात लोगों की मौत, कई घायल,जानिए कैसे हुआ हादसा

PBLive
3 Min Read
Jehanabad News PHOTO SOURCE- GOOGLE

Jehanabad News :बिहार के जहानाबाद जिले के मखदुमपुर प्रखंड के बनवार पहाड़ी पर अचानक भगदड़ मचने से करीब सात लोगों की मौत हो गई है,वहीं इस हादसे में कई घायल बताये जा रहे है

Jehanabad News : बिहार के जहानाबाद (Jehanabad ) में बाबा सिद्धनाथ मंदिर में अचानक भगदड़ मचने से सात लोगों की मौत हो गई है। वहीं, जहानाबाद के डीएम अलंकृता पांडेय ने जानकारी दी कि इस हादसे में करीब सात लोगों की मौत हो गई है। जबकि इस हादसे में कई लोग घायल हो गए हैं। वही स्थानीय लोगो की माने तो घायलों की संख्या और बढ़ सकती है

कलेक्टर ने दी जानकारी

जहानाबाद (Jehanabad ) के डीएम अलंकृता पांडेय ने जानकारी दी कि इस हादसे में करीब सात लोगों की मौत हो गई है। और हादसे में कई घायल हो गए है, घायलों को स्थानीय सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उनका इलाज चल रहा है। फिलहाल “स्थिति अब नियंत्रण में है और जिला प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं।”

कैसे हुई घटना

दरअसल मध्य बिहार के जहानाबाद जिले के मखदुमपुर प्रखंड अंतर्गत बनवार पहाड़ी पर स्थित बाबा सिद्धनाथ मंदिर में आज यानि सोमवार (12 अगस्त 2024) को भीड़ की वजह से भगदड़ मच गई ,इस हादसें में करीब सात श्रद्धालुओं की मौत हो गई ,वहीं लगभग 10 लोग घायल बताये जा रहें है , बताया जा रहा है की सावन के सोमवार को बाबा सिद्धनाथ का दर्शन करने के लिए लाखों भक्त मंदिर आते है , आज भी बाबा का दर्शन पाने के लिए लाखों भक्तों का ताँता लगा हुआ था ,भीड़ की वजह अचानक भदगड़ मच गई, और बड़ा हादसा हो गया.

लापरवाही से हुआ हादसा

हादसे में बाल-बाल बचे एक व्यक्ति ने बताया कि इस हादसे में पहला कारण एक फुल बेचने वाला व्यक्ति है और दूसरा प्रशासन की लापरवाही है। व्यक्ति ने बताया कि वहां पर अचानक फुल वाले और माला बचने वाले के बीच झगड़ा हो गया था, लेकिन प्रशासन इस झगड़े को छुड़ाने नहीं आया था।

वहीं, व्यक्ति ने भगदड़ को लेकर बड़ा खुलासा किया कि जिस समय वहां पर भदगड़ मची थी उस वक्त वहां पर कोई पुलिसकर्मी मौजूद नहीं था, अगर कोई वहां होता तो शायद इतना बड़ा हादसा नहीं होता।

ये भी पढ़ें-Hindenburg Research-हिंडनबर्ग रिसर्च ने किया बड़ा दावा, कहा, ‘भारत में जल्द ही कुछ बड़ा होगा’

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *