Bridgerton Season 3: OTT पर धमाल मचाएगी Bridgerton Season 3, इस दिन होगी रिलीज.

देवेन्द्र पाण्डेय
3 Min Read
Bridgerton Season 3 IMAGE CREDIT- GOOGLE

Bridgerton Season 3: हिट पीरियड ड्रामा ब्रिजर्टन का तीसरा सीजन इस हफ्ते ओटीटी पर धमाल मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार है. इसके लिए फैंस काफी एक्साइटेड हो रहे हैं. ब्रिजर्टन सीजन 3 में पेनेलोप फेदरिंगटन और कॉलिन ब्रिजर्टन की कहानी दिखाई जाएगी. बता दें कि इसे पहले सीजन से ही दिखाया गया था ,हालाँकि यह सीरीज जल्द ही OTT पर धूम मचाएगी ,

इस दिन हो रही है रिलीज

ब्रिजर्टन के तीसरे सीजन में तीन नए सितारे डैनियल फ्रांसिस (मार्कस एंडरसन), जेम्स फून (हैरी डैंकवर्थ), और सैम फिलिप्स (लॉर्ड डेबलिंग) भी नजर आने वाले हैं. ब्रिजर्टन के तीसरे सीजन की स्ट्रीमिंग की बात करें तो इसका प्रीमियर दो भागों में होगा. पहले पार्ट का प्रीमियर 16 मई को किया जाएगा, वहीं इसका दूसरा पार्ट 13 जून को रिलीज होगा.

कहानी में क्या है दिलचस्प ?

ब्रिजर्टन का दूसरा सीजन खत्म हुआ था जब पेनोलोप सोच रही होती है कि जब कॉलिन ने उससे कहा कि वह उसे प्यार नहीं करता बल्कि सिर्फ दोस्त के नजरिए से देखता है तो पेनोलोप का दिल टूट जाता है. वह सोचती है कि अब वह कभी भी कॉलिन के साथ प्रेम संबंध नहीं रखेगी. वहीं तीसरे सीजन धमाकेदार होने वाला है. इस सीजन में नई प्रेम कहानी दिखाई जाएगी, साथ ही कॉलिन पेनोलोप को अपने प्यार का एहसास दिलाने के लिए उसके लिए पति खोजने में मदद करेगा. इसके अलावा इस शो में निकोला कफलान और ल्यूक न्यूटन भी मुख्य भूमिका निभाएंगे.

यह भी पढ़े-

Neem Health Benefits- इस पेड़ के पत्ते खाने से होते है कई चमत्कारिक लाभ ,जानकर हो जायेंगे आप हैरान

इनकी होगी महत्वपूर्ण भूमिका

तीसरे सीजन में किरदारों की बात करें तो निकोला कफलान और ल्यूक न्यूटन इस बार मुख्य भूमिका में पेनेलोप फेदरिंगटन और कॉलिन ब्रिजर्टन के रूप में अपनी भूमिका दोहराते नजर आने वाले हैं. वहीं क्लाउडिया जेसी (एलोइस ब्रिजर्टन), ल्यूक थॉम्पसन (बेनेडिक्ट ब्रिजर्टन), गोल्डा रोश्यूवेल (क्वीन चार्लोट), एडजोआ एंडोह (लेडी डैनबरी), रूथ जेम्मेल (वायलेट ब्रिजर्टन), लोरेन एशबोर्न (मिसेज वर्ली), हन्ना डोड (फ्रांसेस्का ब्रिजर्टन), सिमोन एशले (केट शर्मा) आदि के किरदार में नजर आएंगे.

Share This Article
ऋषि श्रृंगी मुनि की तपोभूमि सिंगरौली की पावन धरा से निकला. पठन-पाठन से प्यार था लिहाजा पत्रकारिता से बेहतर पेशा कोई और लगा नहीं. अखबार से शुरु हुआ सफर टीवी और डिजिटल मीडिया के माध्यम में जारी है. इस दौरान करीब 14 साल गुजर गए पता ही नहीं चला. किसी विषय विशेष में दक्षता तो नहीं है पर अध्ययन के शौक की वजह से हर विषय में दखल जरूर है. खेल, राजनीति, खेती–किसानी और राजनीति विज्ञान में गहरी रुचि. इतिहास के पन्ने खंगालने का शौक रखता हूं. फिलहाल अभी एनडीटीवी, एबीपी न्यूज़, टाइम्स नेटवर्क के सभी ग्रुप व इंडिया टीवी जैसे बड़े न्यूज़ चैनल के लिए काम कर रहा हूं. विकास पत्रकारिता में घनघोर रुचि. जमीनी स्तर की रिपोर्टिंग करना और उसके बारे में लिखना काफी पसंद है. मैं उन चुनिंदा लोगों में से हूं जिनके लिए पत्रकारिता आज भी किसी प्रोफेशन से ज्यादा एक आंदोलन है. अपनी कमियों में सुधार और अपनी खूबियों को निखारना चाहता हूं. पॉलिटिक्स, क्राइम, इंटरटेनमेंट, क्रिकेट, फील्ड रिपोर्टिंग मेरे पंसदीदा विषय हैं. एक चीज में विश्वास करता हूं "Nothing is Impossible"
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *