शत्रुघ्न सिन्हा बोले, मुझसे भी तो पूछे कि लोकसभा चुनाव में टिकट लूंगा या नहीं


पटना साहिब (Patna Sahib) लोकसभा क्षेत्र के सांसद शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने कहा कि कोई मुझसे भी तो पूछे कि मैं पार्टी से टिकट लूंगा या नहीं। मेरी दिल की बात तो कोई जाने। बीजेपी (BJP) इस बार पटना साहिब से शत्रुघ्न सिन्हा को टिकट देगी या नहीं इस पर जो चर्चाएं हो रही उसी को लेकर सांसद ने अपनी दिल की बात कही।

दरअसल सांसद शत्रुघ्न सिन्हा रविवार को सेंट माइकल स्कूल के बगल में बालू पर सामुदायिक भवन में आयोजित राष्ट्र के ज्वलंत मुद्दों पर संवाद के कार्यक्रम में अपनी बात कह रहे थे। उन्होंने यह भी कहा कि पार्टी से बढ़कर जनता है। जनता के दुख-दर्द को बयां करने का एक माध्यम हूं। कोई भी बात पार्टी के खिलाफ नहीं बोला है। नोटबंदी से मध्यवर्ग और निम्न मध्यवर्ग के लोगों को रोजगार ठप हो गया है, जो महिलाएं पैसे छुपा कर रखी थीं वह सब नोटबंदी ने डूबो दिया।

वहीं, किसानों को अब भी फसल का पर्याप्त मूल्य नहीं मिल रहा है। सरकार ने जो न्यूनतम समर्थन मूल्य तय किया है वह नाकाफी है। उससे किसानों और उनके परिवारों की समस्या का समाधान नहीं हो रहा है। जनता की आवाज बनकर हमेशा उनकी समस्याओं का उठाता रहूंगा। कार्यक्रम के अंत में गरीबों के बीच कंबल भी बांटे गए। मौके पर पूर्व विधायक ओमप्रकाश, गोविंद बंसल आदि उपस्थित रहे।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

यह ख़बरें पढ़ना ना भूलें!!